बदरपुर में ट्रेन के आगे कूदकर 2 लोगों ने की आत्महत्या

बदरपुर में ट्रेन के आगे कूदकर 2 लोगों ने की आत्महत्या

गजरौला औद्योगिक नगरी क्षेत्र के भानपुर रेलवे फाटक पर वह गांव बदरपुर में ट्रेन के आगे कूदकर 2 लोगों ने खुदकुशी कर ली. जिसके बाद सूचना मिलते ही आरपीएफ जीआरपी मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लिया. अभी दोनों के शवों की पहचान करने का कोशिश किया जा रहा है. लेकिन अभी तक किसी भी मृत शरीर की पहचान नहीं हो सकी है.

बता दें कि शुक्रवार की दोपहर लगभग 12:00 बजे जैसे ही मुरादाबाद के दिशा से एक्सप्रेस ट्रेन आई और गधा पुर गांव के पास पहुंची तो वहां उपस्थित एक आदमी ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली. जिसके बाद ट्रेन चालक ने इसकी जानकारी आरपीएफ के ऑफिसरों को दी. ट्रेन गजरौला औद्योगिक नगरी क्षेत्र के भानपुर रेलवे ट्रैक के पास पहुंची तो वहां उपस्थित दूसरे आदमी ने उसी ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली.

गेटमैन की आंखोंदेखी

वहां उपस्थित गेटमैन ओमपाल सिंह ने इसकी सूचना आरपीएफ के ऑफिसरों को दी. सूचना पाकर अधिकारी मौके पर पहुंचे और दोनों के मृत शरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. गजरौला भानपुर रेलवे फाटक पर ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी करने से पहले वहां उपस्थित गेटमैन ने पुरुष को बैठे हुए देखा था. पहले उस पुरुष ने कोल्डड्रिंक पी उसके बाद लेकर वहीं बैठ गया था.

पोस्टमार्टम को भेजे गए शव

जैसे ही ट्रेन आई तो उसने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली. जिसके बाद वहां उपस्थित लोगों के रोंगटे खड़े हो गए सूचना मिलते ही गजरौला थाना प्रभारी राजेश कुमार तिवारी और आरपीएफ और जीआरपी अब के अधिकारी मौके पर पहुंचे दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. गजरौला थाना प्रभारी राजेश कुमार तिवारी ने बताया है कि दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.