अधेड़ को पेड़ से बांधकर की पिटाई, तालिबानी ने दी सजा ,वीडियो वायरल

अधेड़ को पेड़ से बांधकर की पिटाई,  तालिबानी ने दी सजा ,वीडियो वायरल

यूपी के उन्नाव जिले में एक अधेड़ को तालिबानी सजा दी गई. अधेड़ को पहले पेड़ से बांधा गया. इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई. पिटाई का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. अधेड़ के बेटे की तहरीर पर नामजद दम्पति और तीन अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर एक पुरुष को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. साथ ही एक पुरुष को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वीडियो की हिन्दुस्तान पुष्टि नहीं करता.

मामला जिले के मुडियनखेड़ा गांव का है. बारासगवर थाना क्षेत्र के महुवारी गांव के रहने वाले रामपाल के दामाद की भूमि बिहार थाना क्षेत्र के मुडियनखेड़ा गांव में है. भूमि की देखरेख करने के लिए रामपाल अक्सर गांव में आया जाया करता था. बताया जा रहा है बीते दिन गांव के ही रहने वाले नीरज और उसकी पत्नी सविता से न्यायालय मैरिज किए जाने के कागजात रामपाल के पास उपस्थित थे. न्यायालय के कागजात देने के लिए रामपाल से रुपये की मांग की जा रही थी.

27 जून को रामपाल से रुपये की मांग की गई तो नीरज और उसकी पत्नी सविता समेत तीन अज्ञात लोगों ने रामपाल को गांव के बाहर एक पेड़ में बांधकर उसकी पिटाई कर दी. पिटाई का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. उसके बाद हरकत में आई बिहार पुलिस ने मुद्दे की जांच पड़ताल की. रामपाल के बेटे अरविंद रैदास ने गांव के रहने वाले नीरज और उसकी पत्नी सविता समेत 3-4 अज्ञात लोगों के विरूद्ध बिहार थाना में मुकदमा दर्ज करवाया गया है.

पुलिस ने घटना में शामिल आरोपित नीरज को अरैस्ट कर लिया और अन्य की तलाश में जुटी हुई है. बिहार थाना में तैनात कार्यवाहक थानाध्यक्ष जय नारायण मिश्र ने बताया कि न्यायालय के कागजात देने के लिए रामपाल दम्पति से रुपये की मांग कर रहा था. उधर, स्त्री का आरोप है कि गांव आने पर कटाक्ष करता था. कई बार मना करने पर भी नहीं माना. तब पेड़ से बांधकर पिटाई की गई है.