अरविंद केजरीवाल ने ‘झूठ का रिकॉर्ड बनाने का किया है काम: अनुराग ठाकुर

अरविंद केजरीवाल ने  ‘झूठ का रिकॉर्ड बनाने का  किया है काम: अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हाल ही में बयान देते हुए अरविंद केजरीवाल को अपने निशाने पर लिया है. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में अपने बयान में बोला कि, ‘महामारी के समय 80 करोड़ गरीबों को 28 महीने तक निःशुल्क राशन दिया. तो ये बोलना कि अनाज को बंद किया गया है, अरविंद केजरीवाल जी का एक और असत्य है. अरविंद केजरीवाल जी की राजनीति असत्य से प्रारम्भ हुई थी और असत्य पर बनी हुई है.’ हालाँकि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर यही नहीं रुके उन्होंने आगे बोला कि, ‘झूठ का रिकॉर्ड बनाने का काम किसी ने किया तो वो अरविंद केजरीवाल हैं, जो जनता को गुमराह करने का काम करते हैं. वह भली भांति जानते हैं कि आपदा के समय भी मनरेगा का बजट बढ़ाकर 1 लाख करोड़ किया गया जो कांग्रेस पार्टी के समय मात्र 30 हजार करोड़ खर्च होता था. आप सभी को बता दें कि इसके पहले संबित पात्रा ने भी अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था.

उन्होंने कहा, ‘अरविंद केजरीवाल लोगों को दाना देकर फंसाते हैं. केजरीवाल को केवल अपनी चिंता है, वह लगातार असत्य बोलते हैं. अरविंद केजरीवाल का एक ही मकसद है कि कैसे भी करके राष्ट्र में उनकी और आम आदमी पार्टी की प्रधानता स्थापित हो.

इसके अतिरिक्त उन्होंने कहा, ‘विज्ञापन करने में अरविंद केजरीवाल से आगे कोई नहीं जा सकता. एक गंभीर सा चेहरा बनाकर टीवी पर आते हैं. सुबह टीवी ऑन कीजिए, केजरीवाल नजर आएंगे. केजरीवाल पूरे दिन टीवी पर ही रहते हैं. वर्ष 2015 एक स्कीम लेकर आए कि जो बच्चे हैं वो लोन लेकर उच्च शिक्षा हासिल कर सकते हैं. इस वर्ष 2021-2022 में 89 ऐसे विद्यार्थियों ने इस स्कीम के लिए आवेदन किया. इनमें से सिर्फ 2 विद्यार्थियों को इस स्कीम का फायदा मिला. अब 10 लाख रुपए का लोन देकर 19 करोड़ 50 लाख रुपए का विज्ञापन किया है.